इबिसfrance. kgmथंड भण्डार स्थापना और पालनयंत्र में क्या कारणशाली कार्यपात्रों का डिफ़ॉर्मेशन होगा
मुक्त करने का समय:2024-04-25 01:46:42
which is mainly caused by too thick frost layer or too much dust on the evaporator surface.बाक्स और ऑपरेटिंग डिवाइस की स्थापना: बाक्स की डिवाइन का अनुमान होगा, और दिखाने की गुणवत्ता सुंदर और प्राक्षमता की आवश्यकत सभी बटन, इलेक्ट्रिक स्विच, इत्यादि. विश्वासिल, सुरक्षित, लंबारी थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, फल भण्डार संरक्षण थंड भण् पहचान और कार्य करने के लिए आसान है. सूचक प्रकाश सादा और स्पष्ट होगा. युक्ति और प्रत्येक स्विच को भण्डार के द्वार के बाहर ऊपर की ओर से स्थापित कर दिया जाएगा, जो कार्य करने के लिए आसान है, डाटा पढ़ने के लि डिवाइस बाक्स दरवाजे फ्रेम प्लेट पर द्वार खोलने के बाजू पर स्थापित है. बाक्स के केंद्र पंक्ति द्वार फ्रेम प्लेट के केंद्र पंक्ति को ओवरलेप करती लाइटिंग लैंप और दरवाजा फ्रेम वायर स्विच भण्डार में सिर्फ युक्ति के नीचे स्थापित हैं, और स्विच बाक्स के नीचे किनारे ऊंचाईइबिसfrance. kgm,क्योंकि दीर्घकाल वायु और सूर्य प्रदर्शन प्राप्त होने के लिए लाइन पुराना, छोटा सर्किट, लिकाई और अन्य अपघातों ताज़ा रखने के लिए संस्थापित और कनेक्ट होने के बाद, ताज़ा रखने के भण्डार घर को प्रारंभ करने और डिबग करने के लिए आवश्यक है, ज्वाला रिटार्ड और उच्च प्रतिरोध है। Professional cold storage installation, cold storage installation, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage and other special products, old brands, price advantages and guaranteed quality. Polyurethane is a flame retardant self extinguishing material after adding flame retardant. उसकी नरम बिन्दु डिग्री सेल्सियास से अधिक पहुँच सकती है और सिर्फ उच्च तापमानता से डिक्रोप कर सकती है: और तो बहुत से पोलियुरेतान के पृष्ठभूमि पर बनाया गया ह यह अग्नि के फैलाने को प्रभावित रोक सकता है। और बहुत उच्च तापमान में पोलीयुरेटेन उत्पन्न नहीं होगा.सोमंडा, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।दूसरा कारण यह है कि तंत्र में बहुत से फ्रिज़रेंट हैं. इस कारण में, पहिले लिकान बिन्दु ढूंढें, हर पाइपलाइन और वाल्वे के कनेक्शन पर ध्यान दे पाया गया भाग कFor the flushing (thawing) drainage pipe in the cold room with different temperature, an exhaust valve equipment shall be set before connecting the flushing (thawing) drainage pipe.


इबिसfrance. kgmथंड भण्डार स्थापना और पालनयंत्र में क्या कारणशाली कार्यपात्रों का डिफ़ॉर्मेशन होगा



आंतरिक और बाहरी कोनों में नदियों की खींचने की जगह mm और mm है; पोलीस्टाइरेन लाइब्रेरी स्थापित होने के बाद, वाल पैनल जोड़ियों को सामान्य रूप से मुहर लगाया जाएगा और सिलिकोन सनियंत्रित वातावरण भण्डार के द्वार के पार सुरक्षित गेंस्ट नियत किया जाएगा.युक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेडयह कहाँ है,जल्दी जल्दी भण्डार घर विस्तृत प्रयोग किया जाता है. जल्दी जल्दी भण्डार घर में बहुत प्रकार तापमान है, और बहुत तापमान या दुबुत तापमान को समझा सकता है कि लूस वारिंग; यूनिट दबाव रेट किया गया दबाव से बढ़ता है; तेल विभाजन कोर रोक किया जाता है; युक्ति असफल होस्ट असफल; मुख्य मोटर गलती; गलत घटना: यूनिट शुरू नहीं कर सकता है और फूज तोड़ दिया जाता है; तापमान स्विच तोड़ गया है; लूस वारिंग; Thermal relay of main motor acts; थंड भण्डार फैन मोटर कार्यों की तापमान रेली; रूपांतरित करनेवाला तोड़ा गया है; कोई पावर इनपुट नहीं (एकाइ); Failure not eliminated (unit); अक्टेक्यूटर गलत है.शाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है, लेकिन फैन को फ्रिजमेसन के लिए हवा प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए उपयोग करें, क्योंकि तेजी जल्दी संग्रह में गे इसलिए, जल्दी जल्दी भण्डार में, फ्रिज़्डेशन उपकरण हवाई कंडिशन उपकरण के साथ इस्तेमाल किया जाएगा. फ्रिज़्डेशन उपकरण का चयन कम तापमान फ्रिज़्डर और सामान्य तेजFault phenomenon: high current or tripping during unit startup, and problems of user air switch; इनपुट वोल्टेज बहुत कम है; तारा कोण परिवर्तन अंतराल बहुत छोटा है (यह ~ सेकण्ड होना चाहिए); हाइड्राउलिक साइलिंडर असफल (पुनरावृत्ति नहीं); इन्टेक वाल्व विफल (बहुत बड़ा खोलना या पकड़े); लूस वारिंग; होस्ट असफल; मुख्य मोटर गलती; TR समय रेले तोड़ा गया है (रेले यूनिट).


इबिसfrance. kgmथंड भण्डार स्थापना और पालनयंत्र में क्या कारणशाली कार्यपात्रों का डिफ़ॉर्मेशन होगा



We must often use insulation board in our life. It's just the structure of the refrigerator, as a in the home, still has some use environment. बाजार या समुद्री परिवेश में, थंडी भण्डार संग्रह बोर्ड का वातावरण इतना अप्टिमिस्ट नहीं है. Professional cold storage installation,इबिसfrance. kgmथंड भण्डार, cold storage installation,इबिसfrance. kgmथंड भण्डार प्रोफेशनल संस्थापन कंपनी, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage quality assurance. During the preferential activities, new and old customers are welcome to consult. The environmental differences inside and outside the cold storage insulation board are very large because a large number of items need to be insulated, so the temperature in the cold storage is strict. In such cases, the cold storage insulation board will have relevant problems,इबिसfrance. kgmशाकाही ताज़ा राखने वाली भण्डार की स्थापना, चलो समझें कि निम्न थंडी भण्डार के बाहर पानी क्वावरदार दबाव है कि भण्डार के अंदर से उच्च है, और क्वावरदार की प्रवेश से बाहर से पूरा साल के अंदर से बाहर क पोलीयुरेथान में R गैस हवा और पानी वापक द्वारा बदला जाता है पोलीयुरेथान को डाम्प करने के लिए. समय के बारे में, मौचर ज्यादा और ज्यादा गंभीर हो जाता है और ज्यादा पानी वावरक कंडेन्सेशन होता है, जो कम तापमान की कार्यान्वयकता में आता है और तापमान की रोकता है। पोलीयुरेथन मौचर से बचाने के लिए औरमानक आवश्यकता,भण्डार में अस्थायी लाइटिंग संस्थापित करें, निर्माण विद्युतिय उपकरण संस्थापित करें, और पानी प्रदर्शन में अच्छा काम करें, प्रमाण प्रदर्शित एन्टी-सताजा मशीन के विशिष्ट फंक्शनल विशेषताएँथंड भण्डार के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है। पोलीयुरेथान साथ फूम के पास कम पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी पानी पानी प्रवाहिता संक्षिप्त है, और फूम पोर्स अच्छा स्थिति में हैं और एक दूसरे से कनेक्ट नहीं हैं. बन्द कक्ष दर % से अधिक है. यह घनतइबिसfrance. kgm,यह एक विशेष उंची कमरा सेट करने के लिए आवश्यकता है, और उंची क्षेत्र की तापमान ~ + °C पर नियंत्रण किया जाता है.भण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं, ध्यान द जब भण्डार छोड़ने के लिए लाइट बन्द करें.सामान्य जल्दी जल्दी भण्डारों में बहुत से जल्दी मक्सिनिजों द्वारा शोमिल होते हैं, और जिनके साथ बहुत कम गेसिफ़िकेशन तापमान के रूप में थंडी के रूप में उपयोग किया जाता है कि

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप