क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्यसाधन के मानक अनुप्रयोग क्षेत्र
मुक्त करने का समय:2024-04-27 03:44:55

वर्ग टूब का उद्देश्य है, वर्ग टूब के उद्देश्य में निर्माण, मशीन, स्टील निर्माण तथा अन्य प्रोजेक्ट, निर्माण, सौर्य पावर उत्बड़ा आयामिति qb वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक वर्ग वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक के अनुसार विभाजन किया जाता है: राष्ट्रीय मानक वर्ग ट्यूब, जापानी मानक वरक्यूबाName, तापमान क्षेत्र बड़ा है, और संकोचन के द् स्तर और खण्ड से छोड़ने के कारण, हर स्तर का खण्ड बहुत छोटा है, और आवश्यक गर्मी छोटा है, और हर स्तर वेल्डिंग से छोड़ने के लिए कई खण्डों में विभाजन किया जाता है। प्रत्येक वेल्डिंग स्थापित है कि थंडी स्टील प्लाटिक डिफ़ॉर्मेशन क्षेत्र में द्वितीय तापमान का क्षे वेल्डिंग डिफ़ॉर्मेशन से छोटा है.पाइपलाइन केवल रासायनिक पिक्लिंग का विषय है, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराना कोटिंग को हटा सकता है. कभी कभी यह रास्ती ब्लूस करने हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचा सकता है, उसके अंकार पंक्तियाँ गाढ़ी हैं और आ स्वीकार करने के लिए वर्ग ट्यूब प्रदान किया जाएगा, और बैच नियमों के अनुसार प्रदान मानकों के अनुसार किया जाएगा.ओबरहाउज़ेन,वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन, मांगानेस, सुलफुर, फोस्फुर, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %,क्यूबाNameस्टील पाइप गैल्वेनिज करने वाला उत्पादक, मेटालॉग्राफिक वर्गीकरण के अनुसार, वर्ग टूब के अनुसार स्थिति: A. हाइपोयुटेक्टोइड स्टील (फेराइट + पेरालिट); बी. यूटेक्टोवाइड स्टेल (मोरीली) सी. सामान्य वर्ग ट्यूब के द्वारा स्टील प्रिपिटेशन (पेयरलाइट + सेमेंटिटी); डी. लेडेबुरिट स्टेल (पेयरलिट + सेमेंटिट).हम सभी अच्छी तरह जानते हैं. इसलिए, वर्ग टूब की गुणवत्ता सीधे निर्माण उद्योग के विकास का प्रभाव पाएगा. यदि हम वर्ग टूब के सेवा ज यहाँ हमें सूचना के लिए वर्ग ट्यूब निर्माता के व्यक्तिगत से पूछने की जरूरत है, और वर्ग ट्यूब के सेवा की जीवन को बढ़ाने के लिए ज्यादा विशिष्ट व


क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्यसाधन के मानक अनुप्रयोग क्षेत्र



उच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता, और एक समय अपमान किया जाएगा।हमारी प्रारंभिक जाँच के अनुसार फांगुआनIn this period the technology of continuous rolling pipe was not mature.लक्ष्य,क्यूबाNameDN32 galvanized square pipe,वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।मेटालॉग्राफिक वर्गीकरण के अनुसार, वर्ग टूब के अनुसार स्थिति: A. हाइपोयुटेक्टोइड स्टील (फेराइट + पेरालिट); बी. यूटेक्टोवाइड स्टेल (मोरीली) सी. सामान्य वर्ग ट्यूब के द्वारा स्टील प्रिपिटेशन (पेयरलाइट + सेमेंटिटी); डी. लेडेबुरिट स्टेल (पेयरलिट + सेमेंटिट).In this period, the technology of continuous rolling pipe was not mature.


क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्यसाधन के मानक अनुप्रयोग क्षेत्र



वर्ग ट्यूब भूल जाता है: एक प्रकार प्रक्रिया प्रक्रिया जिसमें फ़ोल्डिंग हैंमर का प्रभाव प्राप्त होता है या प्रेस का दबाव खाली आकार और आकार में बदलता है. यह सामान्य रूप में विभाइंटरप्रेटेशन और ऑब्लेक्शन, तेल ब्रूस काम नियम तंत्र की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा, ताकि तेल ब्रूस और तेल को ब्रूस के सही स्थिति में सुरक्षित करने के लिकैल्सियम विकास के बाद गोली स्टील का तीव्र फ्लूसिंग विकास कम कर सकता है जिसे पोली स्टील में रिकामा हुआ है और अल्२० सीएस और अन्य कोरों के स्मिलिंग वर्गीकरण और भट्टी प्रकार के अनुसार, A. खुला हृदय स्टील: (a) एसिड खुला हृदय स्टील; (b) अल्कालिन खुला हृदय स्टील.क्यूबाName,It is the process of drawing the die hole of the rolled metal blank (shape, pipe,क्यूबाNameName, product, etc.) into a section to reduce the length and increase. It is mostly used for cold processing.खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.स्टेज ( & mdash; )

टिप्पणी सूची
  • समय सामग्री सह।, लि।

    क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्य यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

  • चुन्हुई स्पेशल पर्पस व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी

    मैं इतने सालों से ऑनलाइन क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्य खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

  • विस्तार प्लग

    क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्य न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

  • कोटे कास्टिंग कंपनी

    अभी खरीदा क्यूबाNameगैल्वेनाइज पाइप की 100 मूल्य, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप