ज़्वेइकाओस्टेज एलिवेटरतर्कसंगत पसंद के मूल्य की भावना
मुक्त करने का समय:2024-04-27 11:28:09
ज़्वेइकाओघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया,

उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित होजब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।ज़्वेइकाओ,ये घटना एलिवेटर मैलफंक्शन्स नहीं हैं. जब एलिवेटर पूरी तरह लोड किया जाता है, तो एलिवेटर रोक नहीं जाता: ओवरलोड करने के लिए, एलिवेटर कार अगले स्टेशनशैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है,ज़्वेइकाओ3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नपुचकिल-लौंगजागु,ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.रेखाचित्र प्राधान्यएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.


ज़्वेइकाओस्टेज एलिवेटरतर्कसंगत पसंद के मूल्य की भावना



फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.यदि गीला रिसाइजनशील क्षेत्र में एक रिसाफ्ट है, तो योग्य कार मॉडल चौड़ाई और गहिराई के आकार, चओड़ाई और गहिराई पर आधारित एलिवेटर कार की तुलन यदि कोई संरक्षित शैफ्ट नहीं है, तो आप पहिले एलिवेटर का मॉडल चुन सकते हैं और अलग मॉडलों के लिए आवश्यक आकार स्थान पर एक नया शैफ्ट बनाएँएलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.उत्पादन क्षम,एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?


ज़्वेइकाओस्टेज एलिवेटरतर्कसंगत पसंद के मूल्य की भावना



छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्ट,जब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परड्राइवर के बिना, जब यात्राओं एलिवेटर कार प्रविष्ट करें और नियंत्रण पैनल पर इच्छित फ़ोर्ड बटन को दबाएं, एलिवेटर स्वचालित रूप से गंतव्य फ़अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लज़्वेइकाओ,एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.मशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, और स्थितिकर के लिए अतिरिक्त उ इसी समय मोटोर का रोटर कोई मौजूद नहीं है और इलेक्ट्रॉनिक खोराब का समस्या नहीं है. सामान्य रूप में, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप