जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना कामस्लाइड रेल द्वारा स्थिरता प्रभावित होती है
मुक्त करने का समय:2022-05-18 01:01:47

जब शीर्ष भण्डार प्लेट या वाल प्लेट के लिए खोलने और ड्रिलिंग की आवश्यकता है तो आंतरिक और बाहरी सेटिंग आउट और स्थिति को ड्राइनडिजाइन आवश्यकता के अन इंटलेट बुल, फिर जाना पानी आंटलेट बुल, पानी प्रदान बुल और ड्राइनेज बुल के साथ खोल दिया जाएगा. निर्माण व्यवस्था खोलने के बाद समय में काम किया जाएगा और उत्पादन के लिये फुमाने वाले के साथ बंद किया जाएगा या सिर्लेन्ट के दरवाजा, वेन्ट और प्रदान पोर्ट को रेप्ड किनारों से सजावट किया जाएगा और नदियों से निश्चित किया जाएगा, जिसके बाहर मीमी और मीबहुत स्तर थंड भण्डार की अपयश्य: भण्डार के खड़ा स्थानान्तरण आवाज बड़ा है, और वस्तुओं में और बाहर और ऑपरेशन प्रबंधन एक स्तर थंड भण्डार के रू With the development of the floor load capacity, the floor area ratio of each cold room is low; जब बहुत संग्रहित थंड भण्डार प्रतिस्थापन के साथ प्रतिस्थान पर बनाया जाता है, तो प्रतिस्थापन निर्माण संग्रह ह High cost; जब उपस्थित अवयव इस्तेमाल किया जाता है,जुडी बोनिकोथंड भण्डार संस्थापन कंपनी, बड़ा निर्माण उपकरण आवश्यक है और निर्माण अवधि लंबा है.जुडी बोनिको,जुडी बोनिकोफ्रीज़्रेशन भण्डार की संस्थापना,बैलेंस विंडो को बनाया जाता है नियंत्रित वातावरण भण्डार के लिए प्रदान किया जाएगा.थंड भण्डार के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है। पोलीयुरेथान साथ फूम के पास कम पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी पानी पानी प्रवाहिता संक्षिप्त है, और फूम पोर्स अच्छा स्थिति में हैं और एक दूसरे से कनेक्ट नहीं हैं. बन्द कक्ष दर % से अधिक है. यह घनतअल जुबायल,थंड भण्डार के कमिशिशन के दौरान विशेष प्रकारकर्ता को सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया जाएगा कि थंड भण्डार प्लेट की सतह जोड़ियों और गोलों के सीलिंग परिस्थितिया; क्या भण्डार के दरवाजे और प्रदान पोर्ट टिक्के रूप से मुद्रित नहीं हैं, और समय के लिए इनसुलेशन और मुद्रित असफलता के समस्याओं के साथ समथंडी भण्डार के प्रयोग में ध्यान दिया जाएगा और भण्डार शरीर के सड़क के लिये भण्डार प्लेट की निराश और क्रोसोशिया से बचाने के लिये स्थानीय तापमान की इकोर्क बोर्ड: कोर्क बोर्ड को एक सामान्य प्राथमिक प्रकार के थंड भण्डार का प्रकार कहा जा सकता है. कोर्क बोर्ड की तापमिक प्रकार सामान्य थंड भण्डार में इसे प्रक्रिया करने यदि आप बेहतर तापमान इनसुलेशन प्रकार का पीछा करना चाहते हैं, तो आपको निम्न सामग्री देखना होगा.


जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना कामस्लाइड रेल द्वारा स्थिरता प्रभावित होती है



यह एक विशेष उंची कमरा सेट करने के लिए आवश्यकता है, और उंची क्षेत्र की तापमान ~ + °C पर नियंत्रण किया जाता है.वाकुयम परीक्षण: ताज़ा संरक्षण सिस्टम के दबाव परीक्षण के बाद, ताज़ा संरक्षण सिस्टम का वाकुयम लिकाव परीक्षण किया जा सकता है. The purpose is to improve the air tightness under the vacuum condition of the fresh-keeping warehouse and prepare the conditions for the ammonia filling of the fresh-keeping warehouse system.तीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है, जो भण्डार में लोड, अनलोड करने और स्टैक करने के लिए पूरा कर सकता है, भण्डार तापमानयोजना,विद्युती नियंत्रण सिस्टम स्थापित करें. थंड भण्डार के इलेक्ट्रिक नियंत्रण सिस्टम में मुख्यतः इलेक्ट्रिक नियंत्रण, इलेक्ट्रिक द्वार, लाइटिंग तथा थंड भण्डार में अन्य इलेक्ट्रिक उपकरण है. थंड भण्डार The circuit shall have reasonable discharge and corresponding protective measures.The construction of small cold storage is widely used in life, such as food industry, etc. since cold storage is so widely used, लेकिन इसके साथ थंडी भण्डार के स्थापना के बाद दिन की सही प्रबंधन और प्रबंधन के संबंध में भी बहुत ही सम्बन्ध है. बहुत बार, लोगों ने अन्तिम बि


जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना कामस्लाइड रेल द्वारा स्थिरता प्रभावित होती है



बहुत स्तर थंड भण्डार की अपयश्य: भण्डार के खड़ा स्थानान्तरण आवाज बड़ा है, और वस्तुओं में और बाहर और ऑपरेशन प्रबंधन एक स्तर थंड भण्डार के रू With the development of the floor load capacity, the floor area ratio of each cold room is low; जब बहुत संग्रहित थंड भण्डार प्रतिस्थापन के साथ प्रतिस्थान पर बनाया जाता है, तो प्रतिस्थापन निर्माण संग्रह ह High cost; जब उपस्थित अवयव इस्तेमाल किया जाता है, बड़ा निर्माण उपकरण आवश्यक है और निर्माण अवधि लंबा है.विकास पर फोकस,जुडी बोनिकोवैद्यकीय थंड भण्डार का डिजाइन,The butt joint between the top warehouse plate and the end of the top warehouse plate shall be treated to prevent air leakage and cold running. सारे ऊपर के भण्डार प्लेट स्थापित होने के बाद, और mm विस्तार रंग स्टील प्लेट को बट्टी जोड़ी में उच्च दबाव गैज स्थापित होना चाहिए तालिक भण्डार टैंक वाल्व के खोलने पर.तैयार, थंड भण्डार की प्रोजेक्ट योजना तैयार करें, और निर्माण साइट और निर्माण साधन तैयार करें. थंड भण्डार निर्माण के लिए सभी प्रकार सामग्री ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार अनुसार अनुकूलित किया जाता है. निर्माण साइट को क्रमबद्ध करो जो आवश्यकता से मिजुडी बोनिको,थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार संग्रह तापमान संग्रह संग्रह सामग्री का चयन और रखना है. थंड भण्डार संग्रह तापमान संग्रह सामग्री का उपयोग समय के लिए एक प्लेट निर्मित आकार तथा विशिष्टीकरण में प्रक्रिया किया जाता है. स्थिर लांबी, कुल चओड़ाई तथा मोड़ाई के साथ थंडा भण्डार प्लेट है. सापेक्षिक विशिष्टीकरण और मॉडल के संस्थापन के अनुसार संग्रह १२सीमी या १५सीमी गहरी थंडी भण्डार बोर्ड सामान्य तापमान थंडी भण्डार के लिए उपयोग में लिया जाता है; Another kind of cold storage can be sprayed with polyurethane spray paint and polyurethane foam, and the raw materials can be sprayed into the brick or concrete warehouse of the cold storage to be built immediately. After shaping, it is both waterproof and thermal insulation. पोलीयुरेतान, पोलीस्टाइरेन ग्रेस, इत्यादि हैं. पोलियुरेटेन न हिग्रोस्कोपिक है और अच्छी आग का विरोध है, परन्तु लागता उच्च है; पोलीस्टाइरेन रेसिन के पास बलवान पानी क्षमता है और कमजोर आग संरक्षण है, लेकिन क्षमता कम है।प्रोजेक्ट की स्वीकार करने और प्रदान करने से पहले बोर्ड की सत्ता शुद्ध किया जाएगा। यदि कोई स्क्रेप किया जाएगा, तो उसे काम करना होगा। बोरक्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।

टिप्पणी सूची
  • जिंदा रियल एस्टेट डेवलपमेंट कंपनी

    अच्छा विक्रेता, जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना काम चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

  • Mitutoyo Corporation

    जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना काम गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

  • स्टेनलेस स्टील सफाई उपकरण और सहायक उपकरण

    मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना काम कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें।

  • पानी में आग

    जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना काम अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

  • जुआनी भूनिर्माण इंजीनियरिंग कंपनी

    ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद जुडी बोनिकोछोटा थंड भण्डार की स्थापना काम एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप