Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्परकीमतें बढ़ रही हैं
मुक्त करने का समय:2024-04-23 21:08:16

शैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है तयदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाAmsterfen,चीन के पास ऊर्जा बचाने के लिए एक बड़ी अनुरोध है, जिसे शक्तिशाली अनुरोध वृद्धि होती है। से से संयुक्त वृद्धि दर % तक पहुँचेगा, जो चीन में उर्जा बचाने वाले एलिवेटर ट्रैक्शन मशीनों के मुख्य अवयव के रूप में, उच्च प्रकार नेडिमियम लोहू बोरोन स्थायी मैग्नेट मैग्नेट मैग्नेट मै हर ऊर्जा बचाने वाला एलिवेटर की आवश्यकता है कि उच्च प्रकार नेडिमियम लोहे बोरोन स्थायी मैग्नेट सामग्री के इस अनुमान के अनुसार, २००९ में चीन के ऊर्जा बचाने वाले एलिवेटर उद्योग की जरूरत है कि १०४ टॉन उच्च प्रकार नेडिमियम लोहान बोरोन स्थायी मैगेनेट सामग्री के उपयोग करने के लिए। यह अपेक्षा है कि चीन के ऊर्जा बचाने वाले एलिवेटर उद्योग से से के लिए उच्च प्रकार के लिए नेडिमियम लोहू बोरोन स्थायी मैग्नेट मासिटइलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, पानी प्राप्त, कलगुरली,इससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मएस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कविज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्र


Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्परकीमतें बढ़ रही हैं



जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने . एक निजी अनुकूलित उत्पादन के रूप में उच्च अंतिम गीला रिसाइज़ों में उपयोग किया जाता है, विला एलिफ़ेटर की दृश्य और कार्यान्वय शैफ्ट या फ्रेम डिजाइन की बाहरी फैकेड, कार के अंतर्गत सजावट, और नियंत्रण चेहरे की डिजाइन सब अक्षर हैं जो अंतर्गत सजावट के सारे शैली का प्रभाव पाएगा. वे सिर्फ व्यक्तिगत आवश्यकता नहीं मिलते और सजदरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरअनुप्रयोग प्रक्रिया,स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशास्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर औरकोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.


Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्परकीमतें बढ़ रही हैं



कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दमानक आवश्यकता,एलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले,Amsterfenछोटा घर माइक्रो एलिवेटर, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख दविशेष एलिवेटर समाविष्ट एलिवेटर है, जिसके साथ कार लंबित मार्गदर्शन रेल के साथ चल रहा है,Amsterfenस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,Amsterfenमोबाइल पुनरावृत्ति, एक ट्रांसपोर्शन उपकरण है जो दृश्य और पार्वहन क विशेष रास्त्रीय क्षेत्र के पश्चात भूमि की कमी कारण पहाड़ी क्षेत्रों में स्थानान्त्रीय की जाने के बाद, लंबित एलदरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरAmsterfen,एलिवेटर के ट्रैक्शन मशीन के मेकिनिकल अवयवों को तेल की आवश्यकता है. ट्रैक्शन मशीन के बाहर कोवर पर दो स्केल हैं. जाँच करने के लिए तेल नोजेल खोल दो स्केल के बीच होना चाहिए कि तेल दो स्केल के बीच होना चाहिए. यदि तेल नीचे स्केल से कम है, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रूबहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।


टिप्पणी सूची
  • इस्पात संरचना सहायक उपकरण

    हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्पर मूल रूप से संतुष्ट।

  • मरम्मत और रखरखाव

    मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्पर वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

  • यूशुन जियानयुआन कंक्रीट कंपनी

    Amsterfenपूरी स्वचालित हाइड्राउलिक टिपिंग मशीन हॉप्पर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप