नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरमुख्य घटकों का रखरखाव
मुक्त करने का समय:2024-04-24 15:45:20
नैशविलपूरी स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति प्राप्त करें,

एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संस्थापन संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।मशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, सारा आवाज -db (A) द्वारा कम कर सकता है कम ऊर्जा उपयोग. स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के काम से काम कर रहे हैं, यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, और स्थितिकर के लिए अतिरिक्त उ इसी समय मोटोर का रोटर कोई मौजूद नहीं है और इलेक्ट्रॉनिक खोराब का समस्या नहीं है. सामान्य रूप में, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।नैशविल,नैशविलपूरा विद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति,मोड हैंडल स्विच कार्य किया जाता है, और एलिवेटर ड्राइवर कार में पैनल हैंडल स्विच को नियंत्रित करता है कि एलिवेटर की ऑपरेशन स्थिति चाल, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पऍद्जुमनि,जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?


नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरमुख्य घटकों का रखरखाव



आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री,नैशविलछोटा घर माइक्रो एलिवेटर, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.आज, अधिक लोग अपने घरों में लिफ्टर संस्थापित कर रहे हैं. विला प्रोजेक्ट और स्वयं निर्माण घर, सामान्य से से जल से दूर होते हैं एक लिफ्टर की स्थापना की जरूरत है, जो घराने वालों की विशेषताओं सापेक्षिक छोटे हैं. वास्तविक आकार अभी भी अपने घर के आकार पर निर्भर है, और एलिवेटर उपयोक्ताओं की संख्या भी एक कुंजी फ़ैक्टर है. क्योंकि एलिवेटर के प्रत्येक आकार के पास एक निश्चित लोड क्षमता है, जो लंबे समय के लिए स्वीकारित लोड क्षमता के अधिक अधिक होगा, एल परिवार सदस्यों की निश्चित संख्या के विश्वास करने के लिए, हमें भी विचार करने की जरूरत है, क्या घर में बहुत से बाहर व्यक्ति हैं, जो सब समस्या हैं, जिनकदरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरक्वोटेशन शीट,एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?


नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरमुख्य घटकों का रखरखाव



हैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.आसेट्स,रेखाचित्र प्राधान्यएलिवेटर के मुख्य पैरामीटर्स रेटेड लोड क्षमता और रेटेड गति की संदर्भ करते हैं.एस्कैलेटर साइटों में सामान्य सामान्य इंजिनियरियन समस्या का उपयोग: बीम किनारा दूरी बहुत बड़ा है: इस किस्से में, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता नैशविल,एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता है


टिप्पणी सूची
  • परीक्षा पत्र

    नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

  • काई टोंग प्लास्टिक उत्पाद सह।, लि।

    त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर छूट दी जा सकती है?

  • इलेक्ट्रिक बॉयलर

    आप नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर अच्छे हैं, क्या ऑर्डर देना सुविधाजनक है?

  • हवाई अड्डा कंपनी

    बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

  • Qianyou सूचना प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड

    बहुत दिनों तक आपकी नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

  • धातुमल

    आपकी कंपनी नैशविलखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर का सेवा रवैया बहुत अच्छा है, धन्यवाद, और आप की तरह।

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप