बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए
मुक्त करने का समय:2024-04-19 15:03:01

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पबरिलस,जब इलेक्ट्रिक उपकरण की इनसोलेशन सामग्री अधिगर्म किया जाएगा, चारैतिर गैस एक प्रकार का वास्ता होगा. सामान्य पैट्रोल स्टेबल द्वारा इस प्रकार का वास्तव में स्निफ कर सकता है. जब आप सामान्य परीक्षा के दौरान ऐसा वास्य सुनाते हैं, आपको सावधान परीक्षा करने के लिए उपकरण और भागों को सावधान से जाँच लेनतेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीसीयुतत वेला,बरिलसHigh overload capacity distribution transformer,फाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सुलोड कमिशिंग पर:क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.


बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिययह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनदफिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,उत्तम गुणवत्ता, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?


बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरकमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए



तेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा,बरिलस10kV सूखी प्रकार रूपांतरक,बरिलसक्या सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों के पास फैन है, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों सुरक्षा उत्पादन,पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.विएतनाम और मलेशिया के साथ, चीन के पहले UHV प्रसारित प्रयोगशाली प्रदर्शन प्रोजेक्ट, चीन ट्रांसफ़र्मेंटर कॉर्पेशन के विकास ट्रेंड में एक ब्रेक्ट्रॉन्फ़र्मिंग प्रविष्ट किया है. विश्व में पहलवास्तव में, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि बरिलससूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.Note: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित म

टिप्पणी सूची
  • नेटवर्क और टर्मिनल उत्पाद

    वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

  • कर सलाह

    हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरक विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

  • चेनकी टेक्नोलॉजी कंपनी

    बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरक सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या बरिलसवितरण कमरे में रूपांतरक सस्ता हो सकता है?

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप