china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजविनिर्माण कठिनाइयों के समाधान की सुविधा
मुक्त करने का समय:2024-04-17 11:40:38

एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?china. kgm,हाइड्राउलिक एलिफ्टर सामान्य रूप से विद्युत पंप्स को ड्राइव प्रवाह करने के लिए उपयोग करते हैं, और लाइफ कार उठाया जएलिवेटर की प्रगतिशीलता मुख्यतः ड्राइव और टेक्नोलाजी में प्रतिबंधित है. आवृत्ति मोड्यूलेशन वोल्टेज नियंत्रण गति नियंत्रण तकनीक (VVF) माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम लिफ्टरों के लिए बुद्धिमान को समझाता है, कम असफल दर, उच्च विश्वासी और शक्तिशाली एन्टी इंटरBORDEAUX,शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए,china. kgmअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति नउप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति,china. kgmविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, इत्यादि).


china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजविनिर्माण कठिनाइयों के समाधान की सुविधा के लिए सटीकता में सुधार कैसे करें



स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर औरएलिवेटर के ब्रेकिंग सिस्टम सामान्य रूप में बन्द है, जो मतलब है कि यह ब्रेकिंग स्थिति में है, जब कोई शक्ति नहीं है,china. kgmपहुँच योग्य खड़ा एलिवेटर, और सिर्फ जब इसे चालू करना चाहिए, शक तो जबकि एक पावर बाहर हो गया था,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरमानक आवश्यकता, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजविनिर्माण कठिनाइयों के समाधान की सुविधा के लिए सटीकता में सुधार कैसे करें



मेंटेन्स ऑपरेशन. संरक्षण और दुरुस्त करने के दौरान एलिवेटर निर्दिष्ट प्रदान कार्यक्रम द्वारा कार्यान्वय किया जाता है और .m/s से कम गति से कमविकास पर फोकस,फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.एलिवेटर के प्रकार तथा मुख्य पैरामीटर्स एलिवेटर क़िस्म, प्रकार, पद्धति, ड्रैगिंग पद्धति, दरवाजे फॉर्म, मशीन कमरएलिवेटर की कार्यान्वयन गति चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकchina. kgm,एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.बटन एलिवेटर. बटन एलिवेटर की कार्य नियंत्रित है. एक निश्चित स्टेशन में कॉल बटन को दबाएँ और एलिवेटर जवाब देने के लिए चलेगा. एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान, यदि अन्य प्रवाहों के लिए कॉल बटन दबाया जाता है, तो आदेश तंत्र सिर्फ सिग्नल को रिकार्ड कर सकता है और उत्तर नहीं देता है और न एलिवेटर को रिकार्ड कर सकता ह सामान्य उपयोगिता एलिफ़ेटर के लिए प्रयोग किया जाता है. रोका जा रहा है कि कार के अंदर नियंत्रण पैनल पर फ़ोर्ड चयन बटन संकेत द्वारा प्राप्त होता है या फ़ोर्ड कॉल बटन संकेत द्वारा द्वारा द्वारा एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्


टिप्पणी सूची
  • कार्टन प्रसंस्करण

    बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज। अगली बार फिर आना

  • डाइकैंग प्रिंटिंग कंपनी

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • बॉयलर सहायक

    बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है china. kgmमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज। अगली बार फिर आना

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप