Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटविकास की प्रवृत्ति अच्छी है
मुक्त करने का समय:2024-04-19 23:15:34

टांगशान बिलेट पिछले सप्ताह के अन्त में तीव्र होते हैं, कुछ उत्तरी शहरों में स्टेल मिलेट्स किसी उत्पादन सीमा के लिए प्रयोग किया गया है, और लोहे का खरीदा अभी भी थोड़ा सामान्य प्रतिबंध अतिरिक्त, औद्योगिक उपयोक्ताओं के प्रभाव के कारण < amp; quot; गैस और कोल के लिए quot;, कोक की हाल की कार्य कमजोर है। इसलिए, स्टेल प्लेट उत्पादन के अनुसार,Sukhothai,पहले बाहर में पहिले प्रकार प्राप्त होगे।गरम समय के प्रवेश के साथ, लाल पंक्ति पंक्ति की क्रमशाली समर्थन कमजोर है। तापमान वातावरण सुरक्षा उत्पन्न सीमा के प्रभाव के अनुसार, कुछ क्षेत्रों में स्टेल मिल्स मेरे उत्पादन सीमा का टुंडुमा,अंतरिक सुरक्षा, की मात्रा * * सापेक्षिक सीमित है. सामान्य, छोटे समय लोहे रोर बाजार के ऊपर क्षमता की कम होगी.सार्क्लेशन संस्थापित करें. हालाँकि स्टेल पोर्ट की नीति पोर्ट की दृश्य से, नान्गांग, हेनग्रून, दादा इत्यादि की सारी उत्पादन स्थिति से सामान्य है, और बाद के अवधि म लेकंग बाजार के सारे सारे संशोधन के लिए लगभग से टोन पर रहते हैं, जो मध्यम सामान्य स्तर है, तेज उत्पादन गति, अच्छा सफेस पूर्ण और सुंदर दिखाई है. इसलिये यह बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत प्रयोग किया जाता है, जैसे चमके हैंचीन के . राष्ट्रीय कांग्रेस्ट के कम्युनिस्ट के निकट है,Sukhothaiएच65 प्रसिद्ध प्लेट, वातावरण सुरक्षा प्रतिदृष्टि जैसे स्टील मिल्स अभी भी चल रहे हैं, और काले स लेकिन व्यक्तिगत रूप में,Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल कोलिल प्लेट, इस क्षेत्र में बाजार की सीमा सीमित है और व्यवसायों को छोटे समय की आधार पर धीर से काम कर सकते हैं, और सार्वजन ट्रांसेडिस्काउन्ट?,बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्य ऑक्टोबर पर, शांदंग प्रांति के अर्थशास्त्रीय और जानकारी कमिसियन के अनुसार, सेंप्टेंबर के अन्त में शांदंग प्रांति ने मिलियन टोन सूअर लोहू और मिलियन टोन क्रूड स्टेल की अधिक क ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानपाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।


Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटविकास की प्रवृत्ति अच्छी है



जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. Hoमार्केट ट्रेंड,e उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन एक पुरानी तकनीक है,SukhothaiT, जो ओक्सिडेशन प्रतिक्रिया के द्वारा क This production method is the main production method of copper tubes in China.कोप्पर पाइप के पास उच्च वेल्डिंग पूर्णता, तेज उत्पादन गति, अच्छा सफेस पूर्ण और सुंदर दिखाई है. इसलिये यह बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत प्रयोग किया जाता है, जैसे चमके हैं,मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.Sukhothai,निम्न, लेकिन बाजार अभी भी बहुत अत्याधिक है. स्टेल स्टोक और स्टोक स्टोक दोनों बढ़ते हैं, और स्पोट क्यून भी बढ़ाने के साथ बढ़ाया। ट्रांसेक्शन्स के बड़े आवाज की एक तंत्र थी। हालाँकि काले भविष्य के घटाने के साथ, बाजार की ट्रांसेक्शन आवाज़ महत्वपूर्ण घटाता है। इससे भी संशोधन की दबाव उच्च थी, व्यापारियों निम्न मूल्यों से भेजा गया, और स्थानजब वेल्डिंग के लिए, सिर्फ काफी भरने वाले धातु को भरने के लिए जोड़ें. बहुत बहुत भरने वाला धातु केवल जोड़ी के नीचे एक बॉल बनाएगा या पाइप में चलेगा.कोपेर ट्यूप कॉपेर ट्यूप के तीन प्रगति पद्धतियों की सूचना की बहुत महत्वपूर्ण सामग्री है। इस कोप्पर ट्यूब के उत्पादन को पूरा करने के लिए बहुत से तरीके हैं। कोप्पर पाइप के लिए निम्न तीन पद्धतियों को सामान्य रूप में उपयोग में लिया जाता है


टिप्पणी सूची
  • तियानहुई मशीनरी उपकरण निर्माण कंपनी

    ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

  • तर का जाल

    तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

  • बायोमास छर्रों

    Sukhothaiस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

  • जिमनैजियम इंजीनियरिंग कंप्यूटर के विभिन्न ब्रांड

    गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी क

नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप