टेटवेनपावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणप्रकार चयन और उपयोग की गलतफहमी के बारे में बात करना
मुक्त करने का समय:2024-04-26 09:00:21

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:तेल का प्रक्रियाटेटवेन, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्मोइसाला,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कस्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानापावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया


टेटवेनपावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणप्रकार चयन और उपयोग की गलतफहमी के बारे में बात करना



कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतसीधा प्रयास,जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है,टेटवेनName,टेटवेनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रफाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दूसरा बोल्ट (नीट) को बाहर निकालना है, फुशी नीला फिल्म हटानेवाला सतह पर मिटाना है, और फिर सतह पर कच्चे सामग्रियों को मिटाने के बाद उसे सटाना है. सुयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.


टेटवेनपावर इलेक्ट्रोनिक उपकरणप्रकार चयन और उपयोग की गलतफहमी के बारे में बात करना



विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएएजेंट,कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिनतथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए,टेटवेनPower supply transformer, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।ध्वनि,इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैPower transformer manufacturerजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

टिप्पणी सूची
नवीनतम वीबो
©2009-2024औद्योगिक माइक्रोब्लॉग  साइट मैप